आदरणीय गुरुजनों और मित्रो ;
नमस्कार ;

मेरी नयी प्रेम कहानी " आंठ्वी सीढी " आप सभी को सौंप रहा हूँ ।




दोस्तों , ये हम जैसे सामान्य मनुष्यों की एक असाधारण प्रेम कथा है . कहानी का ताना बाना , जैसे हम लोगो के हर दिन के जीवन का एक हिस्सा सा है . मुझे यकीन है कि हम में से बहुत से पाठको को ये कथा अपनी सी लगेंगी . मैंने पूरी कहानी को एक वृहद कैनवास पर cinematic visualisation के साथ लिखा है . कहानी frame by frame चलती है. मेरा मानना है कि आपको ये कथा जरुर अपनी सी लगेंगी और निसंदेह अच्छी लगेंगी .

लिंक है : http://storiesbyvijay.blogspot.in/2013/10/blog-post.html

दोस्तों ; कहानी कैसी लगी पढ़कर बताईये , कृपया अपने भावपूर्ण कमेंट से इस कथा के बारे में ; मेरे blog पर लिखिए और मेरा हौसला बढाए । कृपया अपनी बहुमूल्य राय दिजियेंगा . आपकी राय मुझे हमेशा कुछ नया लिखने की प्रेरणा देती है . और आपकी राय निश्चिंत ही मेरे लिए अमूल्य निधि है.

आपका बहुत धन्यवाद.

आपका अपना
विजय
+91 9849746500
vksappatti@gmail.com

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

आपका स्नेह और प्रस्तुतियों पर आपकी समालोचनात्मक टिप्पणियाँ हमें बेहतर कार्य करने की प्रेरणा प्रदान करती हैं.

 
Top